School Status

ना किसी का बेबी हूँ,,,,, ना किसी का बाबू हूँ,,,, और ना ही किसी का ​प्यार​ हूँ,,,, बस कुछ दोस्त​ मेर अपने हैं,,, जिनका मैं कमीना यार हूँ।

 

दोस्तों की दोस्ती में कोई रूल नहीं होता है,,,, सिखाने के लिए ये, कोई स्कूल नहीं होता है।

 

इश्क़ और दोस्ती मेरे दो जहान हैं,,,,, इश्क़ मेरी रूह तो दोस्ती मेरा ईमान है,,,, इश्क़ पर तो फिदा कर दूं अपनी ज़िन्दगी पूरी,,,, पर दोस्ती पर तो मेरा इश्क़ भी क़ुर्बान है।

 

सच्चे दोस्तों की दोस्ती, छुटाई नहीं जाती,,,, इश्क़ होने पे, दोस्ती भुलाई नहीं जाती,,,, दोस्त हो या प्यार, पर एक बात सच है कि,,,,, दोस्ती हो या मोहब्बत, पर छुपाई नहीं जाती।

 

तेरी दोस्ती पर हम नाज़ करते हैं,,,, हर वक्त तुझसे मिलने की फ़रियाद करते हैं,,,, हम नहीं जानते पर घर वाले कहते हैं,,,, कि हम नींद में भी आपको याद करते हैं।

 

दोस्ती का रिश्ता दो अनजानो को जोड़ देता है,,,, हर कदम पर ज़िन्दगी को नया मोड़ देता है,,,, सच्चा दोस्त साथ देता है तब,,,, जब अपना साया भी साथ छोड़ देता है।

 

दोस्त का प्यार दुआ से कम नहीं होता,,,, फिर चाहे वो दूर हो कोई गम नहीं होता,,,, अक्सर प्यार में दोस्ती कम हो जाती है दोस्तों,,,, लेकिन दोस्ती में प्यार कम नहीं होता।

 

तेरी दोस्ती में खुद को महफूज मानते हैं,,,, हम दोस्तों में तुझे सबसे अज़ीज़ मानते हैं,,,, तेरी दोस्ती के साये में जिंदा हैं अब तक,,,, हम तो तुझको खुदा का दिया हुआ ताबीज़ मानते हैं।

 

सुना है खुदा के दरबार से,,,,, कुछ फरिश्ते हो गए फरार,,,, कुछ तो बापस चले गये,,,, और कुछ हो गए हमारे यार।

 

दोस्ती से बड़ी इबादत क्या होगी,,,,, रिश्तों से बड़ी चाहत क्या होगी,,,,, जिसे दोस्त मिल जाये आप जैसा,,,, उसे ज़िन्दगी से शिकायत क्या होगी।

 

दोस्ती इम्तिहान नहीं विश्वास मांगती है,,,, नजर और कुछ नहीं दोस्त का दीदार मांगती है,,,, ज़िन्दगी अपने लिए कुछ नहीं,,,,, लेकिन दोस्तों के लिए दुआ हजार मांगती है।

 

ज़िन्दगी भी हम अपनी, खुशी से लुटा दें,,,, अगर उम्र हमारी खुदा आपको लगा दे,,,, खुदा से और कुछ भी नहीं चाहते,,, बस वो हर जन्म में आपको हमारा दोस्त बना दे।

 

दोस्ती कोई खोज नहीं होती,,,, हर किसी से ये हर रोज़ नहीं होती,,,, अपनी ज़िन्दगी में हमें बेवजह मत समझना,,,, क्योंकि पलकें आँखों पे कभी बोझ नहीं होती।

 

भूलना चाहोगे याद फिर भी हमारी आएगी,,,, दिल की गहराई में तस्वीर हमारी बस जाएगी,,, ढूढ़ने चले हो तुम हमसे बेहतर दोस्त,,,, देखना तलाश हमसे शुरू होकर और हम पे ही खत्म हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *